September 24, 2021

MP Bharat

खबर जो आंखें खोल दे…

दिव्या छोटी स्कर्ट में क्यूट बच्ची नज़र आ रही

मुंबई | बॉलिवुड की हसीनाओं को फैशन और लुक्स के मामले में टक्कर देना आसान नहीं है। हालांकि, एक महिला ऐसी भी है, जो न सिर्फ पॉप्युलैरिटी में बल्कि स्टाइल व ब्यूटी के मामले में भी ऐक्ट्रेसेस पर भारी पड़ती नजर आती है। हम बात कर रहे हैं दिव्या खोसला कुमार की, जिन्हें अंधेरी में स्पॉट किया गया। उनका लुक कुछ ऐसा था कि देखकर यह लग रहा था जैसे कोई यंग गर्ल हो।

38 साल की दिव्या ने अपने लिए क्यूट ऐंड प्रिटी कपड़े चुने थे। उन्होंने वाइट कलर की काउल नेकलाइन टी-शर्ट पहनी थी। इस प्लेन टी-शर्ट में हाफ स्लीव्स थीं। इसे दिव्या ने मिनी स्कर्ट के साथ मैच किया था। यह स्कर्ट पिंक ऐंड वाइट कॉम्बिनेशन की थी, जो उसे टी-शर्ट के लिए परफेक्ट सिलेक्शन बना रही थी।

दिव्या कुमार खोसला ने अपने कंफर्ट का ख्याल रखते हुए, इन कपड़ों के साथ स्पोर्ट्स शूज पहन थे। उन्हेंने Nike के पर्पल ऐंड पिंक कलर के वॉकिंग शूज पहने थे। वह एक घुटने में नी-बेल्ट भी पहनी नजर आईं, जो शायद उन्होंने दर्द कम करने के लिए पहना था। दिव्या ने प्रटेक्शन के लिए रेड ऐंड वाइट कॉम्बिनेशन का मास्क लगाया था। उनका फेस मेकअप फ्री नजर आ रहा था, वहीं बाल भी नैचरल लुक में ही खुले हुए थे।

इस बात में कोई दो राय नहीं कि अगर कोई इन फोटोज को देखे, तो उसे लगेगा ही नहीं कि इनमें दिख रही महिला 38 साल की और एक बच्चे की मां है। खासतौर से कपड़े और दिव्या की दुबली काया उन्हें और भी ज्यादा यंग लुक दे रहे थे।